A

Thursday 26 March 2020

HINDI HORRER STORIES भूतों की रोमांचक कहानियां

                               HINDI HORRER STORIES

                                          भूतों की रोमांचक कहानियां 


ऑफिस अचानक ऑफिस के एक काम के कारण मुझे कूचबिहार दौड़ना पड़ा और मेरे को याद आई रजत की जो मेरे स्कूल का दोस्त था और दोस्त कहना सही नहीं होगा वह मेरा बहुत ही अंतरंग मित्र था .................. मैं जल्दी से उनके साथ हो लिया और जाकर कि देखा इतना वीभत्स दृश्य कभी नहीं देखा और गांव के लोगों से जो सुना वो  तो और भी हैरान कर देने वाला था कि हाथी कभी कुछ नहीं भूलते हैं प्रतिशोध लेकर ही ....रात को ठीक नौ बजे दरवाज़े पर ठक ठक हुई मुझे हैरानी हुई की कालिंग बेल्ल के रहते हुए दरवाज़ा कौन खटखटा रहा है ......दरवाज़ा खोलते ही एक ठंडी हवा के झोंके ने मेरी हड्डियां अंदर टक कंपकंपा  दी ....   पूरी कहानी सुनने के लिए वीडियो पर क्लिक करें :---


https://www.youtube.com/playlist?list=PLUoIVgnBiV-MEqdbPAfz1mgNMS4hlf9l2
CLICK THE ABOVE LINK FOR MORE HORRER STORIES

SATYAJIT RAY RAHSYA ROMANCH OR SUSPENSE STORYBROWN SAHAB KI KOTHI

DRACULLA


https://www.youtube.com/playlist?list=PLnRPSWK-klXj0TZDYnFsbI19-qP7n5dc2
click THE ABOVE LINK FOR DRACULLA SERIES